Sunday, April 11, 2021
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > अब मोटर व्यवसाई संघ ने किया यात्री भाडा़ बढा़ने का एलान

अब मोटर व्यवसाई संघ ने किया यात्री भाडा़ बढा़ने का एलान

समस्तीपुर 26 फरवरी 2021: डीजल के मूल्य के साथ-साथ गाड़ी के रखरखाव संबंधित अन्य सामानों के मूल्यों में हुए अप्रत्याशित वृद्धि के कारण जिला मोटर व्यवसाई संघ ने यात्री भाड़े में 15 से 20 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा की है ।

जिला मोटर व्यवसाई संघ के कार्यालय में यात्री वाहन के मालिकों की आज एक बैठक संगठन के जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें सभी वक्ताओं ने बेलगाम डीजल के मूल्य वृद्धि पर चिंता जताते हुए यात्री भाड़े में वृद्धि की जरूरत पर जोर दिया । बैठक में सभी बिंदुओं पर चर्चा करते हुए सदस्यों ने सिर्फ वाहनों के परिचालन में हो रहे नुकसान की भरपाई के लिए 15 से 20% तक यात्री भाड़े को बढ़ाने का निर्णय लिया। संगठन के अध्यक्ष ने कहा कि गाड़ी मालिकों के पास यात्री भाड़ा में इस बढ़ोतरी के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है। गाड़ियां खड़ी होने की स्थिति में आ गई है।

संगठन के सचिव संजीव कुमार सुमन ने कहा कि अगर सरकार डीजल के मूल्यों में कमी लाती है अथवा इसे वापस लेती है तो यात्री भाड़े में भी तत्काल कमी की जाएगी।
बैठक में अरुण राय, शंभू तिवारी, सुनील राय, हरदेव राय ,चंदेश्वर सिंह, रामकृष्ण, विनय कुमार सिंह, रिंकू सिंह, मोहम्मद सकूर, कमल राय, विपिन महतो, संजय राय, मनोज कुमार चौधरी सहित दर्जनों मोटर व्यवसायियों ने भाग लिया ।