Saturday, February 27, 2021
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > जदयू नेता ललन सिंह के बयान पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का पलटवार

जदयू नेता ललन सिंह के बयान पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का पलटवार

बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही बिहार में सियासी पारा चरम पर है। वार और पलटवार की राजनीति शरू ही चुकी है. इसी क्रम में जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने कहा कि राजद में भगदड़ मचने वाली है, उनके इस बयान पर बिहार की राजनीति में भूचाल सा आ गय है।

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि राजद में भगदड़ मचा सके जदयू के पास इतनी औकात नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तो जनता ने एनडीए को झटका दे दिया है। जनता अब तेजश्वी यादव के साथ है। जदयू के कई नेता अब आरजेडी के साथ हैं। दूसरे दलों के नेताओं को खरीदना और तोड़ने की कोशिश करना ही जदयू की फितरत है।

ललन सिंह के दावे पर कांग्रेस ने भी चूक नही किया, उसने भी हमला बोल दिया है। कांग्रेस के नेता रविन्द्र मिश्रा ने कहा कि ललन सिंह को नहीं मालूम एनडीए में कितनी बेचैनी और भगदड़ मची है। समय का इंतज़ार करना चाहिए, भगदड़ कहां मचेगी पता चल जाएगा। वहीं बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि राजद में भगदड़ की स्थिति है। राजद का मुस्लिम यादव समीकरण ध्वस्त हो गया है। यादव और मुस्लिम समाज के नेता राजद का साथ छोड़ रहे हैं।

इधर, जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने ललन सिंह के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि राजद में सभी भयभीत हैं। राजद में राजनीतिक भगदड़ मचनेवाली है।

तो क्या बिहार चुनाव में वॉर और पलटवार की राजनीति से फायदा मिल सकता है। या फिर राजनीति की इस ओछी बयान बाजी से लाभ के बदले नुकसान उठाना पड़ सकता है।

( रिपोर्ट : मदन मोहन )