Sunday, April 11, 2021
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > निषाद समाज की बैठक सम्पन्न,वीआईपी में ज्वाईन कर सकते हैं राजेश सहनी

निषाद समाज की बैठक सम्पन्न,वीआईपी में ज्वाईन कर सकते हैं राजेश सहनी

समस्तीपुर जिले के वारिसनगर ब्लॉक के अंतर्गत कशोर गांव निवासी रामबाबू सहनी के निवास स्थान पर गुरुवार को जिला मत्स्यजीवी सहकारी संघ की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला मत्स्यजीवी सहकारी संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार सहनी ने की। उन्होंने बैठक में हुए निषाद समाज के लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपलोग इस संस्था को मजबूती प्रदान करें। राजेश कुमार सहनी ने कहा कि आपलोग का सहयोग रहा तो हमारा यह संघ बेहद मजबूत होगा। आगे उन्होंने कहा कि इसी वर्ष बिहार में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है।

अगर वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी मुझे वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने का वादा करते हैं तो मैं लोजपा छोड़कर वीआईपी में शामिल हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि यहां की आवाम का सहयोग मिला तो वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र से मुझे अवश्य कामयाबी मिलेगी। बैठक के दौरान संघ के जिला अध्यक्ष ने रामबाबू सहनी को जिला मत्स्यजीवी सहकारी संघ का जिला महामंत्री पद के लिए मनोनित पत्र देकर सम्मानित किया। इस प्रकार रामबाबू सहनी ने संघ के जिला महामंत्री पद पर मनोनित किए जाने पर संघ के परिवार को धन्यवाद दिया।

ईधर रामबाबू सहनी ने बिहार सरकार से मांग किया कि इस वर्ष अधिक वर्षा होने से जिला के सभी प्रखंडो में मछुआरे भाईयों का सैलाब आने के कारण तालाबों से मछली का जीरा भाग गया, जिसके कारण मछुआरे भाईयों का आर्थिक क्षति हुई है। इसलिए सरकार मछुआरा भाईयों को बाढ़ राहत के तहत इन्हें अधिक मदद करने का काम करे। मौके पर हरे राम सहनी, मोहन सहनी, लखनपट्टी के सरपंच रमन सहनी, जितेंद्र सहनी, राम बालक सहनी, लालो सहनी, राजेश सहनी, युगल सहनी, प्रमोद सहनी, बुद्धु सहनी,पुरोसी सहनी, मंजय सहनी आदि मौजुद थे।

( रिपोर्ट : जकी अहमद )