Friday, July 3, 2020
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > नीतीश सरकार व केन्द्र सरकार सभी मोर्चे पर फेल ।

नीतीश सरकार व केन्द्र सरकार सभी मोर्चे पर फेल ।

आज दिनांक -05.12.18 को समस्तीपुर सर्किट हाउस में आयोजित एक “प्रेस वार्ता ” को सम्बोधित करते हुए बिहार विधानसभा के निवेदन समिति के अध्यक्ष -सह -राजद के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा की प्रदेश की नीतीश सरकार तथा केन्द्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है । उन्होंने कहा की प्रदेश में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है । मुजफ्फरपुर की महापाप की घटना से देश व दुनिया में बिहार का नाम बदनाम हुआ है । उन्होंने कहा की उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बहुचर्चित सृजन घोटाले के सृजनकर्ता है ।

उन्होंने कहा की मुजफ्फरपुर की घटना के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से मुख्यमंत्री के निजी सम्बन्ध है । उन्होंने कहा की अगर C.B.I मुख्यमंत्री का “नार्को टेस्ट ” करे तो सच्चाई सामने आ जाएगी l उन्होंने कहा की नीतीश सरकार दुर्भावना से ग्रसित होकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी का बंगला खाली कराना चाह रही है । ये न्यायोचित नहीं है । उन्होंने कहा की यह मामला हाई कोर्ट के डबल बैंच में विचाराधीन है । अतः जब तक डबल बैंच का फैसला नहीं आता है तब तक बंगला खाली नहीं कराया जाना चाहिए । केंद्र की मोदी सरकार नफरत की राजनीति कर रही है । केंद्रीय जाँच एजेंसियो का दुरूपयोग किया जा रहा है । यह लोकतंत्र के लिए शुभ नहीं है ।

प्रेस वार्ता के समय राजद जिला अध्यक्ष विनोद कुमार राय, उपाध्यक्ष मुनेश्वर सिंह , प्रोफेसर राजेन्द्र भगत , मोo अरमान सदरी, विपीन सहनी, वरीय नेता ललन यादव , जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर , महसचिव रामविनोद पासवान , कार्यालय सचिव रोशन यादव , पिंकी राय, उमेश प्रसाद यादव , प्रमोद राम, विश्वनाथ राम, विजय कुशवाहा , दीपक यादव , मनोज कुमार राय, जयशंकर राय, अनिल गुप्ता , रामजपित महतो , अंकित राज, सुमित यादव , ओमप्रकाश यादव , परमानंद राय, विजय पंडित , विपीन यादव , नवीन कुमार आदि मौजूद थे ।

Share