Friday, July 10, 2020
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > बिहार के समस्तीपुर जि़ला में एक और हत्या।

बिहार के समस्तीपुर जि़ला में एक और हत्या।

सफ़ी अहमद , मुखिया

कल्याणपुर प्रखंड के रतवारा पंचायत के मुखिया मोo सफी अहमद की निर्मम हत्या की राजद ने तीव्र निंदा की है। राजद जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने इस घटना की निंदा करते हुए जिला में बढ़ते हुए अपराध पर चिंता व्यक्त किया है। राजद जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि समस्तीपुर जिला में अपराध का ग्राफ बेहद तेजी से बढ़ रहा है, अपराधियों व माफ़ियाओं का बोलबाला है और सरकार इसी के ईशारे पर चल रही है। इसलिए समस्तीपुर सहित सम्पूर्ण प्रदेश की स्थिति दिन प्रतिदिन बदतर होती जा रही है। लोग असुरक्षित हो गए है, हत्या, लूट, बालात्कार जैसी वारदात तेज़ी से बढ़ने लगी है। अपराधी बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बदले केवल हैलमेट चेक करने में लगी हुई है ।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में अपराध के बढे़ ग्राफ पर अंकुश लगाने में नीतीश सरकार विफल साबित होती जा रही है। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर ज़िला में कानून-व्यवस्था पूर्णतः ध्वस्त है। सच्चाई तो यह है की प्रदेश की नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल है। आम-जन बेहद दुखी व निराश है। चहु: ओर भय, भ्रष्टाचार, आतंक व अराजकता का आलम है। उन्होंने घटना की न्यायिक जांच कराने, अपराधियों को अविलम्ब गिरफ्तार करने तथा जिले में बदहाल कानून व्यवस्था को सुचारु करने की मांग सरकार और जिला प्रशासन से की है। उन्होंने कहा कि बढ़ते हुए अपराध की घटनाओ से पूरा बिहार आहत है और बिहार की छवि पर भी प्रतिकूल असर पड़ा है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में बेहद तेजी से बढ़ते हुए अपराध की घटनाओ और अराजकता से ये साबित होता हैं की बिहार में शासन का इकबाल खत्म हो गया है।

उन्होंने कहा कि बदहाल कानून व्यवस्था के खिलाफ राजद व्यापक आंदोलन की शंखनाद जल्द ही करेगी। वही दूसरी ओर राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय, पूर्व विधायक अशोक प्रसाद वर्मा , कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोo अबू तमीम , राजद के प्रांतीय नेता ललन यादव , जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर , जिला उपाध्यक्ष मोo मुराद, जिला उपाध्यक्ष मोo युसूफ, युवा राजद नेता विजय कुशवाहा , ओमप्रकाश यादव , राजद नेता कैप्टन सत्यनारायण राय, सुंदेश्वर राय, रामबाबू राय, उमाशंकर यादव , उमा राय, मोo अंसार आदि रतवारा स्थित उनके निवास पर जाकर मुखिया शहीद मोo सफी अहमद के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Share