Saturday, February 27, 2021
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनाधिकार पार्टी के समर्थकों को लाठी-डंडे से पीटा

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनाधिकार पार्टी के समर्थकों को लाठी-डंडे से पीटा

आप को बता दे कि किसान विधयेक को लेकर तमाम विपक्षी दलों का आज भारत बंद का आहवाहन था। इसी बीच पटना से बड़ी खबर आ रही है जहाँ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनाधिकार पार्टी के समर्थकों को लाठी-डंडे से पीटा है और साथ मे मोदी जिंदाबाद के नारे लगाया।।

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बीच राज्य में विपक्षी दलों ने एक-दूसरे को घेरेबंदी और बयानबाजी तेज कर दी है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच शुक्रवार को राजधानी पटना में बीजेपी कार्यकर्ता और पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। पटना में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की नीतियों के विरुद्ध बीजेपी दफ्तर का घेराव किया। जिसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही ।

किसान बिल को लेकर किसानों ने शुक्रवार यानी 25 सितंबर को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है। विभिन्न राजनीतिक दलों ने इस बंद का समर्थन किया है। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयक को किसान विरोधी बताते हुए भाजपा दफ्तर का घेराव किया। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हो गया है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बीच सड़क एक वाहन में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। वाहन में पप्पू यादव का पोस्टर लगा हुआ है। इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता गाड़ी पर चढ़कर पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता पर लाठी से एक के बाद एक कई वार करता हुआ दिख रहा है। इसके बाद बीजेपी कार्यकार्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।