Thursday, September 24, 2020
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > मौलाना बलियावी ने एनआरसी का किया समर्थन, पहले कर चुके हैं विरोध।

मौलाना बलियावी ने एनआरसी का किया समर्थन, पहले कर चुके हैं विरोध।

ग़ुलाम रसूल बलियावी

ऑल इंडिया मुस्लिम बिदारी कारवां जिला समस्तीपुर के जिला अध्यक्ष असरार दानिश ने अपने एक प्रेस बयान में मौलाना गुलाम रसूल बलियावी, सदस्य बिहार विधान परिषद द्वारा एनआरसी के समर्थन में दिए गए वक्तव्य पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि लगता है मौलाना ने अपने जमीर का सौदा कर लिया है, इसीलिए वह बहकी और बेतुकी बात बोल रहे हैं। पिछले 1 महीने से भारत के कोने कोने में सीए एनआरसी और एनपीआर के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं ।

भारत के शांतिप्रिय नागरिक और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान में विश्वास रखने वाले लोग इन काले कानूनों का कड़ा विरोध कर रहे हैं । हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सब मिलकर एकजुटता के साथ संविधान बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में मौलाना गुलाम रसूल बलियावी द्वारा एन आर सी के समर्थन में ये बयान देना कि ” इस देश का मुसलमान एनआरसी लागू करने की बात बहुत पहले से चिल्ला चिल्ला कर कह रहा है, हुकूमत देर कर रही है ” दुर्भाग्य पूर्ण है ।

मौलाना गुलाम रसूल बलियावी के इसी बयान का हवाला देते हुए असरार दानिश ने काफी नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि मौलाना गुलाम रसूल बलियावी न सिर्फ सियासी रहनुमा हैं बल्कि मुसलमानों के मजहबी पेशवा भी हैं। बिहार ही नहीं पूरे भारत के मुसलमान उन्हें बड़े ही इज्जत व एहतेराम की नजर से देखते हैं लेकिन जनाबे बलियावी ने एनआरसी के समर्थन में अपना बयान देकर अपनी इज्जत और अपने वकार को मजरुह कर लिया है। मौलाना बलियावी पटना की सड़कों पर उतर कर खुलेआम एनआरसी का विरोध कर चुके हैं और अब पलट कर समर्थन में बयान जारी करना जमीर फरोशी की अलामत है ।

असरार दानिश

banner-tear-oct
Share