Friday, February 26, 2021
HINDI NEWS PORTAL
Home > Samachar > युवा राजद अध्यक्ष दिल्ली प्रदेश मीरान हैदर का सम्मान ।

युवा राजद अध्यक्ष दिल्ली प्रदेश मीरान हैदर का सम्मान ।

ज़ेनिथ एजुकेशन वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से ( ZEC )कोचिंग सेंटर , तिकोणा पार्क , जामिया नगर , दिल्ली में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया , जिस की अध्यक्षता बिहार युवा अध्यक्ष राजद क़ारी सुहैब अहमद ने की और मंच संचालन शिक्षक और सामाजिक कार्यकर्ता आईन अहमद सिद्दीक़ी ने किया । इस अवसर पर बिहार राजद के दो अन्य नौजवान नेता खुर्शीद अहमद और इमदाद अहमद भी मौजूद रहे ।

प्रोग्राम के आरंभ में ” तेवर न्यूज़ ” के संपादक डॉ. बिस्मिल आरिफ़ी ने क़ारी सुहैब अहमद और मीरान हैदर को फूलों का हार पहना कर स्वागत किया , उस के बाद ZEC के डायरेक्टर तहसीन अहमद सिद्दीक़ी ने मेहमानों को शाल पेश किया ।

इस अवसर पर मीरान हैदर को लोगों ने मुबारकबाद दी और उनके अच्छे राजनीतिक जीवन के लिये दुआएं दीं , तहसीन अहमद सिद्दिकी ने कहा कि मैं राजद पार्टी का कार्यकर्ता कभी नहीं रहा मगर ये दावे के साथ कह सकता हूं कि देश में लालू यादव से बड़ा कोई सेक्युलर नेता नहीं है ।

मीरान हैदर ने कहा कि मेरे कंधों पर जो ज़िम्मेदारी दी गई है , में उसे निभाने की पूरी कोशिश करूंगा और राजद को दिल्ली में घर घर पहुंचाऊंगा । कारी सुहैब अहमद ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि राजद एक पार्टी नहीं विचार धारा है और जिस विचार धारा पर चल कर लालू यादव ने हिंदुत्ववादी ताकतों को ललकारा था , हम लोग उसी विचार धारा के हैं , हम आप लोग से अपील करते हैं कि आप लोग राजद पार्टी के साथ आयें और लालू जी कि विचार धारा को आगे बढ़ाएं । इस अवसर पर कई अन्य लोगों ने भी सभा से संबोधित किया ।